कार टकराने के बाद विवाद, चाकू से हमला, लोगों ने पुलिस थाने का किया घेराव

रायपुर, 18 मार्च 2024 । मौदहापारा थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम कार टकराने से विवाद हो गया। दो गुट आपस में भिड़ गए। मारपीट के साथ चाकू से हमला कर दिया। पूरी घटना बड़ी मस्जिद के सामने हुई। चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पुलिस पतासाजी में जुटी हुई है। पुलिस को घटना स्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसके आधार पर चार आरोपितों की पहचान की गई। विवाद के बाद क्षेत्र में काफी तनावपूर्ण महौल रहा। पुलिस बल तैनात था।

’तुम्हारी फैमिली का गंदा वीडियो हो जाएगा वायरल’, लोगों के पास पहुंच रहा मैसेज, लिंक खोलते ही फोन हैक, ऐसे बचें

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रवि रक्सेल अपने भाई अभय के साथ कार से गंज से जय स्तंभ की ओर जा रहा था। दुर्गा कालेज के पास उनकी कार एक अन्य कार से टकरा गई। कार टकराने के बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों कार में सवार लोग कुछ दूर चले गए।

इसके बाद दूसरे कार वाले युवक ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर रवि की गाड़ी रोककर मारपीट शुरू कर दी। गई। इसी दौरान एक बदमाश ने रवि के संवेदनशील अंग सहित अन्य जगहों पर हमला कर दिया। जिससे वह वहीं बेहोश होकर गिर गया। जिस स्वजनों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज जारी है।

धार्मिक स्थल के सामने गाली-गलौज से आहत मुस्लिम समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। सैकड़ों लोग थाने पहुंच गए। आरोपितों के खिलाफ की मांग की गई। समाज के लोगों ने गाली-गलौज से धार्मिक भावना आहत होने का आरोप लगाया है।


Post a Comment

0 Comments