शराबबंदी की कसम खाने वालों ने बहाई शराब की नदियां : अमित शाह

  

खैरागढ़। पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाओं के बाद रविवार 14 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ जिले के दौरे पर हैं। इस दौरान वे राजा फतेह सिंह मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि भूपेश बघेल ने प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार किया है। भूपेश बघेल ने गंगाजल लेकर कसम खाई थी कि शराबबंदी करेंगे, लेकिन राज्य में शराब की नदियां बहा दी। जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत दिया था ठीक उसी तरह इस चुनाव में भूपेश बघेल को भारी मतों से हराकर घर भेजिए।

अमित शाह ने कहा कि देश में दस साल तक सोनिया-मनमोहन की सरकार रही लेकिन कुछ नहीं किया। हमने धान खरीदी की सीमा बढ़ाई, हमने 3 महीने में मोदी सरकार की कई गारंटी को पूरी की। हमने शुगर फैक्ट्री खोली थी,  जिसे भूपेश सरकार ने बंद कर दिया। हम फिर उसे शुगर फैक्ट्री को फिर से चालू करेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के रहते आरक्षण खत्म नहीं होने वाला। कांग्रेस करना भी चाहेगी तो बीजेपी आरक्षण खत्म करने नहीं देगी। कांग्रेस ने कभी किसी आदिवासी बेटा-बेटी को राष्ट्रपति नहीं बनाया। भाजपा ने द्रौपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बनाया है।  

अमित शाह ने कहा कि कश्मीर हम सबके लिए है। राजनांदगांव के युवक कश्मीर के लिए सीमा पर गोली खाने के लिए तैयार हैं। कांग्रेस 75 साल से राम मंदिर की मूर्ति को लटका के रखे था। मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में भगवान राम का मंदिर बनवाया। इस राम नवमी पर भगवान राम अपने मंदिर में बर्थडे मनाएंगे।

शाह ने कहा कि हम पूरे देश में यूसीसी लागू करेंगे। पूरे देश में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक समय पर कराएंगे। पानी की तरह नल से गैस कनेक्शन भी देंगे।  

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में आतंकवादी सीमा पार करते थे। मोदी ने दुश्मनों के घर में घुसकर उनका सफाया कराया। उन्होंने लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने और और पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आग्रह किया।

Post a Comment

0 Comments