केंद्रीय मंत्री का छत्तीसगढ़ दौरा, कांग्रेस नेताओं पर बोला हमला, कहा - मोदीजी को जितनी गलियां देनी है दो...

रायपुर। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारे में पारा गरमाया हुआ है। वहीं, दूसरी ओर नेताओं के बयानबाजी ने माहौल और गर्म कर दिया है। बयानबाजी के इस दौर में छत्तीसगढ़ दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी, कवासी लखमा सहित कांग्रेस नेताओं पर करारा प्रहार किया है। 

रायपुर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ये संविधान बदलने का हल्ला कर हैं लेकिन संविधान नहीं बदला जा रहा है। राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का मौका नहीं मिलेगा, क्योंकि इंडिया गठबंधन का हर नेता प्रधानमंत्री बनना चाहता है।

उन्होंने महाराष्ट्र 48 सीटें को लेकर कहा कि हमारा टारगेट महाराष्ट्र की 48 में से 48 सीट जीतने का है। हमें 400 सीट पार करना है, उसमें इंडिया गठबंधन की हार होने वाली है। वहीं, कवासी लखमा के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी को जितनी गाली देना है दे दो जो भी बोलना है बोलो इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। पीएम मोदी को मारने वाले खुद मर जाएंगे, मोदी जी जल्दी नहीं मरेंगे लेकिन कांग्रेस हारेगी। 

रामदास अठावले ने आगे कहा कि आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात हुई है, उनसे बाबा साहब आंबेडकर और बिरसा मुंडा का संग्रहालय बनाने की मांग की गई। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मीडिया को बताते हुए कहा कि देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं ये बात अगर किसी को मालूम नहीं है तो वो हैं राहुल गांधी। 

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल को लेकर उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में एग्जिट पोल बता रहे थे कि बीजेपी नहीं आएगी, लेकिन दोनों जगह बीजेपी आई।

हिसाब किताब ठीक रखना चाहिए, हिसाब किताब ठीक नहीं रखोगे तो वहां ईडी जाएगी और पूछताछ करेगी। 28 पार्टी मोदी जी का विरोध कर रही है लेकिन मोदी काफी मजबूत हैं। कांग्रेस गलत प्रचार कर रही कि लोकतंत्र धोखे में है लोकतंत्र धोखे में नहीं कांग्रेस पार्टी धोखे में है। जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद लोकतंत्र मजबूत हुआ है।


Post a Comment

0 Comments