जिला मध्यान भोजन रसोईया संगठन ने विजय बघेल को दिया समर्थन

 

भिलाई । भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला मंत्री एवं पूर्व पार्षद जयप्रकाश यादव के प्रयासों से रसोईया संगठन ने भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष महेश वर्मा की मौजूदगी में दुर्ग लोकसभा भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को आगामी चुनाव हेतु दुर्ग लोकसभा में पच्चीस हजार आबादी वाले रसोईया संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने अपना समर्थन पत्र सौंपकर समर्थन प्रदान किया है। जयप्रकाश यादव ने बताया कि दुर्ग लोकसभा सांसद माननीय विजय बघेल का कार्यकाल सराहनीय रहा है विजय बघेल के सरल ,सहज व्यक्तित्व से जनता से जुड़ाव बना रहा है जिसका नतीजा है कि पूर्व में आम जनमानस ने विजय बघेलजी को रिकॉर्ड मतों से विजय हासिल कराया था देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व में लोकसभा में 400 सीटों के आंकड़े को हम सभी के सामूहिक प्रयासों से प्राप्त करेंगे।

लोकसभा प्रत्याशी विजय बघेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार के बेमिसाल 9 साल भारतवर्ष के इतिहास मे सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। मोदी जी के कार्यशैली से जनता में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है। आगे जानकारी देते हुए यादव ने रसोईया संगठन जुड़े हुए महिला पुरुषों ने अपना आशीर्वाद विजय बघेल के पक्ष में देने स्वफूर्त आगे आए हैं जिसकी वजह भाजपा के काम है प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में प्रदेश के 18 लाख परिवारों के लिए पीएम आवास की राशि जारी करते हुए गांव, गरीब, मजदूर, किसान, महिला, आदिवासी, कर्मचारी सबका ध्यान रखा और सबकी उम्मीदों का मान रखते हुए प्रमुख गारंटियों को पूरा किया है। रसोईया संगठन ने अपना वेतनमान बढ़ाने हेतु भी मांग रखी है जिसे भविष्य में पूर्ण करने हेतु विजय बघेल ने आश्वासन दिया हैं। इस अवसर पर भारी संख्या में संगठन की महिलाओं में दानकुवर

निर्मालकर,कोमल चंद्रिकापुरे, श्यामा देशमुख ,परदेशनिन बाई,सरिता,अनिता ,रत्ना मिश्रा ,उर्वशी ,तरुण देशमुख सहित अन्य महिलायें उपस्थित रही।


Post a Comment

0 Comments