मालगाड़ी से कटे 2 बाराती, एक की मौत एक जख्मी


बिलासपुर। बिलासपुर में रेलवे ट्रैक पर सो रहे दो बाराती मालगाड़ी की चपेट में आ गए। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरे युवक का दोनों पैर कट गया, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र के बैमा नगोई में सूर्यवंशी परिवार में शादी थी। बीते गुरुवार को यहां से बारात सीपत क्षेत्र के ग्राम अमरनारा गई थी। गांव के छठ सूर्यवंशी के घर बारात पहुंचने पर बारातियों का स्वागत किया गया, फिर उन्हें भोजन कराया गया, जिसके बाद ज्यादातर बाराती वापस अपने-अपने गांव लौट गए।

इस दौरान कुछ बाराती वैवाहिक आयोजन के दौरान गांव में ही रुक गए। इसमें अरुण खरे (30) और शिवा सोनी (28) भी शामिल थे। दोनों युवक खाना खाने के बाद देर रात गांव के पास से होकर एनटीपीसी जाने के लिए बनी रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर ही सो गए। तभी तड़के तीन बजे रेलवे ट्रैक पर धड़धड़ाती हुई मालगाड़ी आ गई और दोनों युवक उसकी चपेट में आ गए।

इस हादसे में अरूण खरे मालगाड़ी से कट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं शिव सोनी के दोनों पैर कट कर अलग हो गया। इस घटना के बाद वह चीखते-चिल्लाते घायल पड़ा था। उसकी आवाज सुनकर गांव के लोग पहुंचे, जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

खबर मिलते ही पुलिस के साथ ही एनटीपीसी के स्टॉफ भी वहां पहुंच गए। उन्होंने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, मृतक अरूण के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


Post a Comment

0 Comments