नेशनल ट्रैकिंग एनसीसी के लिए कोण्डागांव से तीन छात्राओं का चयन

कोण्डागांव।  शाउमावि शामपुर में संचालित जूनियर विंग बालिका एनसीसी की तीन छात्राओं का चयन राष्ट्रीय एनसीसी ट्रैकिंग कैंप 2024 बालाघाट मध्यप्रदेश के लिए किया गया है।

वर्ष 2024 के लिए जिन छात्राओं का चयन किया गया है, वे कक्षा नवमीं की जिज्ञासा मरकाम , योगिता नेताम एवं कक्षा आठवीं की संध्या पोयाम हैं।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ से नौ बालिकाओं का चयन हुआ है, उसमें से तीन बालिकाएं हायर सेकेंडरी शामपुर जिला कोंडागांव की हैं। इन चयनित विद्यार्थियों को शिविर के लिए विदा करने के पूर्व विद्यालय परिसर में एक समारोह आयोजित की गई, जिसमें मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत शामपुर की सरपंच टोकेश्वरी नेताम विशेष अतिथि भुवनेश्वरी चौहान,  देवनारायण पांडे कार्यक्रम अध्यक्ष के रूप में उपस्थित होकर बच्चों को शुभकामनाएं प्रेषित की। उन्होंने बताया कि यह उपलब्धि समूचे अंचल के लिए गर्व का विषय है। इस अवसर पर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शामपुर के प्राचार्य अनूप कुमार विश्वास, एनसीसी केयरटेकर सिया पोयाम , भारत मंडावी मार्गदर्शक ,  राजेश नेताम,  सुशील सिंह , रविंद्र गावडे  मुस्कान गुप्ता के अलावा परमेश्वर मंडावी सहित प्रतिभागी छात्राओं के पालक उपस्थित रहकर अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त कर इस सफलता पर हर्ष व्यक्त किया।


Post a Comment

0 Comments