भाजपा प्रवेश के बाद जगदलपुर महापौर सफीरा ने कहा- कांग्रेस में महिलाएं असुरक्षित

जगदलपुर। भाजपा प्रवेश के बाद कांग्रेस के लोग मुझ पर भड़ास निकाल रहे हैं। मैं दो छोटे बच्चों के साथ रहती हूं। ऐसे में मुझे और मेरे परिवार के सामने प्राण का संकट है। जगदलपुर महापौर सफीरा साहू ने भाजपा प्रवेश के बाद मिली सुरक्षा को लेकर यह बातें कही हैं। महापौर ने कई संगीन आरोप कांग्रेस संगठन पर लगाए हैं।

महापौर साहू ने कहा कि कांग्रेस के भीतर छिछोरे पुरुष कार्यकर्ताओं की भरमार है, जो महिलाओं से अभद्र और अश्लील व्यवहार करते हैं। वर्तमान जिलाध्यक्ष के आसपास कई ऐसे तत्व हैं जो महिलाओं के लिए गलत मानसिकता रखते हैं। पूरे कांग्रेस भवन का माहौल खराब हो चुका है। जब मैं कांग्रेस से जुड़ी थी, तब भी ऐसा ही माहौल था।

बाद में राजीव शर्मा, जतिन जायसवाल और मिथिलेश स्वर्णकार के समय माहौल सुरक्षित रहा। मैं नाम नहीं लेना चाहती लेकिन कांग्रेस में अब छिछोरे लोग सम्मिलित हो चुके हैं। पुरुष कार्यकर्ता महिलाओं से अभद्रता से बात करते हैं। कई ऐसे बातें हैं, जिसे सार्वजनिक तौर पर बताने में भी शर्मिंदगी होती है।

महापौर साहू ने कहा कि पिछले कुछ माह से कांग्रेस भवन के भीतर के माहौल से मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रही थी, इसलिए मजबूरी में कांग्रेस छोड़ा है। पिछले दिनों निगम अध्यक्ष के विरूद्ध भाजपा ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था। उस समय जिलाध्य्क्ष सुशील मौर्य ने बहुत गलत तरीके से बात की थी।

Post a Comment

0 Comments