ट्रैक्टर पलटा, दो की मौत

राजनांदगांव। जिले के छुरिया क्षेत्र के बरेठटोला में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार के अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर के पलटने की घटना में दो नौजवान युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक एक परिचित के यहां काम कर ट्रैक्टर से वापस लौट रहे थे। मृतक में एक चालक और उसका साथी शामिल है।

छुरिया थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास ने ‘छत्तीसगढ़’ को बताया कि अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गई। जिससे इंजन के नीचे दबने से दो युवकों की जान चली गई। मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कोलिहाटोला के रहने वाले खेमचंद कंवर अपने एक रिश्तेदार फुलेश्वर कंवर के साथ रियाटोला गांव में एक खेत से संबंधित कार्य के लिए ट्रैक्टर लेकर निकला था। शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे रियाटोला के जोहन कंवर के घर से खेती कार्य करने के बाद घर वापसी के दौरान ट्रैक्टर बरेठटोला में अनियंत्रित होकर पलट गई। तेज गति में होने के कारण ट्रैक्टर को चला रहे मृतक खेमचंद कंवर नियंत्रित नहीं कर पाया। जिसके चलते ट्रैक्टर के नीचे आने से खेमचंद और साथ में मौजूद फुलेश्वर की मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की मुंडी (इंजन) को हटाने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। इसके बाद दोनों युवकों बाहर निकाला गया, तब तक दोनों की मृत्यु हो गई थी। छुरिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Post a Comment

0 Comments